‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया गाना ‘मस्त मलंग झूम’ हुआ आउट, 2 घंटे में 7 लाख से ज्यादा व्यूज …

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया गाना ‘मस्त मलंग झूम’ हुआ आउट, 2 घंटे में 7 लाख से ज्यादा व्यूज …

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की हालिया रिलीज ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इसी बीच आज फिल्म से नया पार्टी सॉन्ग ‘मस्त मलंग झूम’ भी आउट हो गया है. जिसमें अक्षय और टाइगर डांस फ्लोर पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

BMCM से ‘मस्त मलंग झूम’ सॉन्ग रिलीज 

हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से ‘मस्त मलंग झूम’ सॉन्ग रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) साथ में जिस तरह से डांस फ्लोर पर भरपूर एनर्जी से डांस कर रहे हैं, वह देखने में काफी मजेदार हैं. दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही हैं. वहीं सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा ग्लैमर बढ़ाने का काम करती हैं, उनकी एंट्री फ्लोर पर आग लगा देती है. दर्शक इस सॉन्ग पर अक्षय और टाइगर के साथ खुद भी मस्त मलंग होकर झूम रहे हैं.

ये हैं गाने के सिंगर, राइटर

इस गाने को अरिजीत सिंह के साथ विशाल मिश्रा और निकिता गांधी ने गाया है. गाने के साथ विशाल ने इसका म्यूजिक भी दिया है. गाने के बोल इरशाद ने लिखे हैं और कोरियोग्राफी बॉस्को द्वारा की गई है. सॉन्ग को फिल्म निर्माताओं के अलावा, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर साझा किया है, जिससे देश भर में प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है. 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. अल्ली अब्बास जफर द्वारा निर्देशत और लिखित इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म ईद के मौके पर अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.