शुक्र के गोचर से बना गजलक्ष्मी योग, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा धन

The post शुक्र के गोचर से बना गजलक्ष्मी योग, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा धन appeared first on Khabriram. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित समय के बाद हर ग्रह गोचर करता है। 7 अगस्त को शुक्र चंद्र की राशि कर्क में प्रवेश कर चुके हैं। शुक्र ने सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश किया है। शुक्र के कर्क राशि में गोचर से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण हुआ है। शुक्र … The post शुक्र के गोचर से बना गजलक्ष्मी योग, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा धन appeared first on Khabriram.

शुक्र के गोचर से बना गजलक्ष्मी योग, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा धन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक निश्चित समय के बाद हर ग्रह गोचर करता है। 7 अगस्त को शुक्र चंद्र की राशि कर्क में प्रवेश कर चुके हैं। शुक्र ने सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश किया है। शुक्र के कर्क राशि में गोचर से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण हुआ है। शुक्र को सुख, धन, विलासिता, सौंदर्य, वैभव और रोमांस का कारक ग्रह माना जाता है। अगर किसी जातक की कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत होती है, तो व्यक्ति मालामाल हो जाता है। शुक्र के गजलक्ष्मी योग निर्माण से कई राशि वालों को आर्थिक रूप से लाभ होने वाला है।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी साबित होगा। धन के मामले में इस राशि वालों के ये समय काफी लकी रहेगा। बता दें कि शुक्र ने कर्क राशि में ही प्रवेश किया है। इस दौरान गजलक्ष्मी योग के कारण आय में वृद्धि होगी। धन की बचत करने में सफल होंगे। लव लाइफ में चल रही परेशानियां दूर होंगी। निवेश से लाभ मिलेगा। काम के नए मौके मिलेंगे।

कन्या राशि

शुक्र के गोचर ने बना गजलक्ष्मी योग कन्या राशि वालों को काफी अनुकूल परिणाम देने वाला है। इस दौरान व्यापार में लाभ मिल सकता है. पुराने निवेश ये इस समय धन प्राप्त होगा। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापारियों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

मकर राशि

शुक्र के गोचर से बना गजलक्ष्मी राजयोग मकर राशि वालों को काफी लाभ देने वाला है। समय आपके कार्यों की सराहना होगा। नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। मनचाही नौकरी मिलेगी। बिजनेस में मुनाफा मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे। कारोबारियों को लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान आप खूब सारा धन कमा सकते हैं। परिवार में खुशियां आएंगी। किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।